बाहुबली 2 की कामयाबी से जले आमिर खान। पढ़िए क्या कहा


मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि ‘दंगल’ की कमाई की तुलना हाल में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ से नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि दोनों ही फिल्में अच्छी हैं और देश का नाम रोशन कर रही हैं. ‘बाहुबली 2: द कन्कलूजन’ के बारे में बताया जा रहा है कि उसने भारत और विदेश में कमाई के सभी रिकोर्ड तोड़ते हुए विश्वभर में करीब 1,565 कराड़े रूपए की कमाई की है.
वहीं चीन में बेहतरीन कमाई की बदौलत आमिर की खेल आधारित ड्रामा फिल्म भी कमाई के मामले में कुछ ज्यादा पीछे नहीं है. ‘दंगल’ ने विश्वभर में करीब 1,500 करोड़ रूपए की कमाई की है.
‘दंगल’ के ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ने के सवाल पर आमिर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं काफी खुश हूं कि फिल्म को चीन और दुनियाभर में सराहा जा रहा है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इनकी तुलना की जानी चाहिए.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने ‘बाहुबली 2’ नहीं देखी है लेकिन वह एक बड़ी हिट है और मैंने उसके बारे में कई अच्छी बातें सुनी हैं.’’ ‘दंगल’ की कहानी महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटी गीता और बबिता फोगाट के पहलवान बनने के सफर पर आधारित थी. वहीं एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी ‘बाहुबली2’ एक भव्य काल्पनिक ड्रामा है.
आमिर ने राजमौली और पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा, ‘‘मुझे लगता है कि दोनों में कोई तुलना नहीं करनी चाहिए. दोनों ही अपने आप में अच्छी फिल्में हैं, दोनों ही भारतीय फिल्में हैं जो देश का नाम रोशन कर रही हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे ‘बाहुबली’ पर भी गर्व है और एक भारतीय प्रशंसक होने के नाते मैं इस बात की सराहना जरूर करूंगा कि फिल्म विश्वभर में अच्छा कर रही है.’’ आमिर ने यह बयान कल रात ‘सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स’ के प्रीमियर के दौरान दिया.

Popular posts from this blog

बॉलीवुड मॉडल पार्वती माहिया ने क्यों कबूल किया इस्लाम। पढ़िए और शेयर कीजिये।

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मुस्लिम लड़की को हिन्दू बनाने वाले हिन्दू युवक ने अब खुद कबूल किया इस्लाम। जानिए क्यों। शेयर करे