फेसबुक पर लड़की कैसे पटाये।


Facebook par girlfriend kaise banye


1.फेसबुक पर फ्लर्ट

फेसबुक जैसा सोशल नेटवर्किंग साइट आजकल जोडि़यां बनाने का काम कर रहा है, इस साइट पर आप प्याेर भी करते हैं और फ्लर्ट भी। फेसबुक ने पिछले दिनों अपने यूजर्स को फ्लर्ट करने वाला नया फीचर 'आस्कय' दिया। इस फीचर की खासियत यह है कि इसमें आप उन लोगों के स्टेकटस जान और पूछ सकते हैं जो सिंगल हैं। लेकिन फेसबुक पर फ्लर्ट करने के लिए आपको कुछ बातों का ध्यापन रखना चाहिए ताकि सामने वाले को आपकी बातों में सच्चाई नजर आये।



2.धीमी शुरूआत करें

फ्लर्ट करने जा रहे हैं तो जल्दिबाजी न करें, धीरे-धीरे बात को आगे बढ़ायें। शूरूआत फ्लर्टी ‘हैलो' यानी थोड़ा शरारती अंदाज में करें। पर बहुत अधिक बात करने की कोशिश न करें। कहीं ऐसा न हो कि आप बहुत ज्यादा फ्लर्टी हो जाएं और सामने वाले का मूड खराब हो जाए।

3.दिलचस्प बातें

आप‍ एक-दूसरे को बिलकुल भी नहीं जानते, लेकिन आपको उनका दिल जीतने और अपनी फ्लर्टिंग को आगे बढ़ाने के लिए फालतू बात नहीं करनी चाहिए, बल्कि ऐसी बातें करें जो दिलचस्पु हों। शुरूआत में उन्हें अपने दिन भर की जानकारी आपको देने में कोई दिलचस्पी नहीं होगी। बल्कि इस दौरान कुछ दिलचस्ते बातें करके उनका दिल जीत सकते हैं।

4.लंबी बात न करें

फेसबुक पर फ्लर्टिंग करना और सामने वाले को खुद पर भरोसा दिलाना भी एक कला है, यह आपकी व्यंवहार कुशलता को दिखाता है। शुरू में आपका प्रभाव और भी अच्छाु पड़ेगा जब बात को अधिक लंबी न खींचकर कम बातों पर ही विराम लगा दें। इससे उनके सामने आपकी पकाऊ वाली छवि भी नहीं बनेगी।

5.फेसबुक पर बातचीत आगे बढ़ाने के लिए बहुत जरूरी है सवाल पूछें। शुरूआत में अधिक पर्सनल बातें करने की बजाय सामाजिक सवाल पूछें। उनके किसी मूवी के बारे में उनकी राय मांगे, वर्तमान में हो रही राजनीतिक हलचल के बारे में सवाल करें। इससे उनके सोशल इंटरेस्टि का पता चलेगा और आपकी बात भी आगे बढ़ती रहेगी।


6.स्मा इलीप का प्रयोग करें

स्मा इली भेजकर यानी ईमोटिकॉन के जरिए बातचीत को और ज्यादा रोचक बना सकते हैं। इसके लिए आप किसिंग, विंगकिंग, लाफिंग आदि स्माइली का प्रयोग करें। कई बार तो सिंपल ईमोटिकॉन भी काम कर जाता है। फ्लर्ट करने के लिए आप इसका इस्तेमाल खुले दिल से करें।

7.दायरे में रहें

फेसबुक पर फ्लर्टिंग के दौरान अपनी हद को पार करने की कोशिश न करें, अपने दायरे में रहें। ऐसा बिल्कुल न करें कि एक के बाद एक फ्लर्टी लाइन भेजते जाएं। आपको बातचीत के अन्य चीजों के साथ-साथ फ्लर्टी लाइन का संतुलन बनाना होगा। इसका एक फायदा यह है कि सामने वाला आपको ज्याकदा से ज्याादा टेक्ट्    भेजेगा।

8.थोड़ा छेड़खानी भी

फ्लर्ट कर रहे हैं तो इस शब्दy को आजमाने से पीछे न हटें। जब कोई लड़कियों को फ्लर्टी और ह्यूमरस तरीके से छेड़ता है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। लेकिन इसमें ध्या न रहे कि आप अपने दायरे में रहें। कहीं ऐसा न हो कि आप उन्हें ज्यादा छेड़ दें और सारी मस्ती धरी की धरी रह जाए।

9.पिक्चर और वीडियो

फेसबुक पर फ्लर्टिंग को आगे बढ़ाने के लिए और कुछ पिक्चहर और वीडियो उनसे शेयर करें। इससे नीरस बातचीत में भी नई जान आ जाती है। आप इंटरनेट पर मौजूद कई वायरल यानी फनी वीडियो भेज सकते हैं।

10.शरारती भी रहें

फेसबुक पर जब बातचीत आगे बढ़ने लगे तो फ्लर्टिंग को लेकर थोड़े शरारती और बोल्ड हो जाइए। आप उनके कपड़ों के बारे में सवाल कर सकते हैं, उनके घर के बारे में पूछ सकते हैं। प्याीर के बारे में उनके खयाल पूछ सकते हैं।

यह भी पढ़े।

2 दिनों में लड़की पटाने का तरीका

लड़की ने काट डाला पुजारी का लिंग। जानिये क्या है पूरा मामला



Popular posts from this blog

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

Solar Panel Price For Home Use | Solar System Price For Home

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

30 sec love song video download whatsapp status