अज़ान को कान फोड़ू कहने पर आज़मी ने दिया सुचित्रा को मुंहतोड़ जवाब। देखें पूरा बयान





मुंबई। गायक सोनू निगम द्वारा अज़ान की आवाज़ को लेकर उठाये गए सवालो के बाद अब गायक सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अज़ान को कानफोड़ू बता कर फिर से इस विवाद को गरमा दिया है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति की टिपण्णी पर समाजवादी पार्टी ने और विधायक अबू आज़मी ने उन्हें आड़े हाथो लेते हुए एक और विवादित टिप्पणी की है।

अबु आजमी ने एक निजी टीवी चैनल से कहा, “सुचित्रा हो या सोनू निगम हों ये इस देश की अथॉरिटी नहीं हैं इस देश की। इस देश में हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई भाई-भाई की तरह रहते हैं। सब पूजा करते हैं। सब आराम से रहते हैं। इस देश की संस्कृति है कि सुबह पांच बजे उठो। पूजा करो और अजान दे करके लोगों को बताया जाता है कि आओ नमाज के लिए आओ, अच्छे काम के लिए आओ। और ऐसे काम के लिए वो लोग बोलते हैं जो नाचते-गाते हैं।”


आज़मी ने कहा कि “जो रात दो बजे तक होटलों के अंदर दारू की महफिल में बैठते हैं। जो दूसरे मर्दों के कंधे पर हाथ रखकर बात करते हैं। ये लोग, भारत की संस्कृति की खराब करने वाले लोग आज अजान पर आवाज उठाने वाले हो गए।”

जब आजमी से कहा गया कि क्या किसी अभिनेत्री के पेशे और उसके चरित्र पर सवाल उठाना ठीक है क्योंकि उसने लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया है? इस पर अबु आजमी ने कहा, “वो होती कौन है वो बोलने वाली। वो होती कौन है लाउडस्पीकर बंद कराने वाली। लाउडस्पीकर चलता रहेगा, चलेगा चाहे वो मंदिर हो या मस्जिद हो। जरूर चलेगा उसके ऊपर। जो लोग रात को तीन बजे सोते हैं वो आठ बजे सो जाएं और उठ जाएं।”
अबू आज़मी यहीं नहीं रुके, जब आजमी एक औरत के चरित्र पर लांछन उठा रहे हैं? इस पर आजमी ने कहा, “औरत मतलब क्या हो गया, औरत है तो जो चाहे वो कर ले क्या? और वो औरत अगर मेरे मजहब में अजान की लाउडस्पीकर उतारेगी तो मैं किसी हद तक जाऊंगा चाहे जेल हो जाए तो क्या हुआ!”

रिपोर्टर ने आजमी से कहा कि सुचित्रा ने अजान नहीं केवल लाउडस्पीकर पर विरोध जताया है? इस पर आजमी ने कहा, “लाउडस्पीकर का इस्तेमाल इसलिए करते हैं ताकि जो लोग सो रहे हैं वो जाग जाएं और नमाज के लिए आ जाएं।
अबु आज़मी का पूरा बयान नीचे दिए गए लिंक पर देखे।

https://youtu.be/zFjU36xqu7c
मुसलमानों से जुडी हर खबर सबसे पहले पढ़ने के लिए लाइक करे हमारा पेज।


Popular posts from this blog

बॉलीवुड मॉडल पार्वती माहिया ने क्यों कबूल किया इस्लाम। पढ़िए और शेयर कीजिये।

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मुस्लिम लड़की को हिन्दू बनाने वाले हिन्दू युवक ने अब खुद कबूल किया इस्लाम। जानिए क्यों। शेयर करे