कावड़ियो के ट्रक के नीचे आने से मुस्लिम युवक की मौत। एक्सीडेंट या आत्महत्या। देखिये वीडियो






उत्तर प्रदेश में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए कुछ अराजक तत्व राज्य में धार्मिक हिंसा को अंजाम दे सकते हैं। ये जानकारी इंटेलिजेंस ने राज्य सरकार को दी है, जिसके बाद मंगलवार (18 जुलाई, 2017) को सूबे की पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। सूत्रों के अनुसार कुछ तत्वों ने धार्मिक हिंसा को बढ़ावा देने के लिए सीरीज में सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की योजना बनाई है। बता दें कि इंटेलिजेंस का अलर्ट तब और पुख्ता हो गया जब सहारनपुर के देवबंद में कांवड़ यात्रियों को लेकर जा रहे एक ट्रक के नीचे आकर एक शख्स ने अपनी जान दे दी। बाद में शख्स की पहचान एक मुस्लिम के रूप में की गई। शख्स की घटनास्थल पर ही मौत गई। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जोकि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में शख्स जान-बूझकर चलते ट्रक के पिछले पहिए के नीचे अपना सिर रख देता है। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले में सहारनपुर के एसएसपी (रूरल) विद्या सागर मिश्रा ने मीडिया को बताया कि मृतक शख्स की पहचान देवबंद के वाहिद के रूप में हुई है।
पुलिस को व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे वीडियो से घटना की जानकारी मिली। हालांकि आधिकारिक तौर पर वीडियो की पुष्टि हो गई है। ये किसी बड़ी घटना का एक छोटा सा हिस्सा हो सकता है। हम पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं। हालात हमारे काबू में हैं। एसएसपी ने आगे कहा कि घटना सहानपुर-मुजफ्फरगर हाईवे फ्लाईओवर की नीचे की है। मुस्लिक युवक की मौत के बाद भारी तादाद में अन्य मुस्लिम घटनास्थल पर जमा हुए और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि हमने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और ट्रक में सवार कांवड़ियों से मामले में पूछताछ की गई है।
दूसरी तरफ एसएसपी बबलू कुमार ने घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हो सकता है ये घटना आकस्मिक हो या फिर इसे धार्मिक हिंसा को बढ़ावा देने के लिए सुनियोजित रूप से अंजाम दिया गया हो। पुलिस दोनों पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। घटना करीब सुबह आठ बजे की है जबकि वीडियो करीब एक बजे से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए यूट्यूब लिंक पर क्लिक करे

Video Lin
k

Popular posts from this blog

बॉलीवुड मॉडल पार्वती माहिया ने क्यों कबूल किया इस्लाम। पढ़िए और शेयर कीजिये।

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मुस्लिम लड़की को हिन्दू बनाने वाले हिन्दू युवक ने अब खुद कबूल किया इस्लाम। जानिए क्यों। शेयर करे