गौ रक्षकों से आर पार को तैयार ओवैसी। कहा गोरक्षक जानवरो से बदतर। देखे पूरा बयान


< ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भीड़ की हिंसा और पीट- पीटकर हत्या की घटनाओं को लेकर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा, देश में सब सुरक्षित होंगे तभी सबका विकास होगा.
'तुम इंसान कहलाने  लायक नहीं शैतान से भी बदतर हो'
ओवैसी ने गौरक्षकों के के लिए कहा कि तुम गायों के नाम पर मासूम इंसानों की जान ले रहे हो. तुम इंसान कहलाने  लायक नहीं हो बल्कि मुझे ये कहना पड़ेगा कि तुम्हें शैतान कहना शैतान के लिए इज्जत की बात होगी. तुम शैतान से भी बदतर हो. 2014 में दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनी. जुलाई 2017 तक 35 लोगों को भीड़ ने मार दिया जिसमें मुसलमान ही नहीं दलित और हिंदू भाई भी शामिल हैं. 35 में से 28 मुसलमानों को मारा गया और 7 दलित और हिंदू भाई हैं.
ओवैसी ने कहा कि मैं सरकार से, बीजेपी से, संघ परिवार से, बजरंग दल से और वो गौरक्षकों से कहना चाहता हूं कि हिंदुस्तान ‘सबका साथ सबका विकास’ से ताकतवर नहीं बन सकता अगर इसको मजबूत बनना है तो सबकी सोच की बेहतरी की जरूरत है. सबका साथ और सबका विकास तब होगा जब सब सुरक्षित होगें.
ओवैसी ने महाराष्ट्र में की गई मोहसिन शेख की हत्या को याद दिलाते हुए कहा कि महाराष्ट्र की धरती पर पुणे में मोहसिन शेख को मारा गया. मैंने तब संसद में कहा था कि इस तरह के जुल्म को कड़ाई से नहीं रोका गया तो ये बढ़ेगा.
अमरनाथा यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लकर ओवैसी ने कहा कि अमरनाथ यात्रा पर जा रहे 7 हिंदू भाईयों को दहशतगर्दों ने गोलियों से मार दिया. हमने तब भी इसकी मजम्मत की थी और आज भी कर रहा हैं. हमारी लड़ाई कभी भी हिंदू भाइयों से नहीं रही. हमारी लड़ाई हिंदुत्व के खिलाफ है. लड़ाई हमारी 'हिंदुज्म के खिलाफ नहीं हिंदुत्व' के खिलाफ है.

अमरनाथ यात्रियों पर गोली चला थी पर उसका ड्राइवर सलीम था. उसको अल्लाह ने अक्ले सलीम बख्शी थी तो वो बचा कर ले गया. बता दें कि कुछ दिन पहले की कश्मीर में आतंकवादियों ने अमरनाथ यात्रियों पर हमला कर दिया था. हमले में सात लोगों की मौत हो गई थी और 19 लोग जख्मी हुए थे.
पूरी वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर जाये।

ओवैसी और मुस्ललमनो से जुडी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे हमारा पेज।

Popular posts from this blog

बॉलीवुड मॉडल पार्वती माहिया ने क्यों कबूल किया इस्लाम। पढ़िए और शेयर कीजिये।

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मुस्लिम लड़की को हिन्दू बनाने वाले हिन्दू युवक ने अब खुद कबूल किया इस्लाम। जानिए क्यों। शेयर करे