मोदी का विरोध करने पर बौखलाई एंकर ने दी घर पहुंचकर ओवैसी को चेतावनी। देखे वीडियो




सार्वजनिक मंच पर, खासतौर से राष्‍ट्रीय टेलीविजन पर कई बार वह बात कहना मुश्किल होता है जो आप सोशल मीडिया में आसानी से कह सकते हैं। एबीपी न्‍यूज की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने फेसबुक का सहारा लेकर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को जवाब दिया है। ओवैसी ने 22 अगस्‍त की शाम को एबीपी न्‍यूज पर ‘तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले’ पर हुई बहस के दौरान चित्रा से राष्‍ट्रीय टीवी पर पूछा था, ”आप वजीर-ए-आजम से पूछिए कि उनकी बीवी उनके घर में क्‍यों नहीं रह रही है? उस औरत के हक का क्‍या होगा? अब आप देखिए कि आप चेहरे का रंग किस तरह बदल जाता है। पूछते क्‍यों नहीं हैं आप?” यानी ट्रिपल तलाक के बहाने नरेंद्र मोदी पर जो निशाना साधा गया, चित्रा को वह पसंद नहीं आया। उन्‍होंने उस रात घर पहुंचकर फेसबुक लाइव किया और टाइटल दिया, ‘तीन तलाक के खात्मे पर मोदी विरोध क्यूं?’

करीब साढ़े सात मिनट के वीडियो में चित्रा अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं, ”तीन तलाक को लेकर मोदी विरोध शुरू हो गया है। अब ये बात समझ से परे है कि इसमें मोदीजी कहां से आ गए। मोदीजी ने 15 अगस्‍त को लालकिले की प्राचीर से महिलाओं के हक की आवाज उठाई थी।…. आज मेरी असदुद्दीन ओवैसी साहब से लाइव बातचीत चल रही थी। उनका ये कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से मुसलमानों पर खतरा मंडरा रहा है। बहुत ज्‍यादा हैरानी होती है कि हमारा मुस्लिम बुद्धिजीवी वर्ग कुतर्क के जरिए अपनी बातों को सही ठहराने की कोशिश करते हैं। तीन तलाक, हलाला जैसी कुरीतियां चाहे वह मुस्लिम धर्म में रही हों या हिंदू धर्म में, उनका विरोध हो रहा है। सती प्रथा खत्‍म हो गई, बाल विवाह का विरोध होता है। आज के समाज में इन चीजों की इजाजत दी जा सकती है?”
एंकर ने आगे कहा, ”सुप्रीम कोर्ट ने इसे असंवैधानिक माना है। फैसले का देशभर में स्‍वागत हो रहा है मगर कुछ ऐसे लोग हैं जिन्‍होंने मोदी का विरोध शुरू कर दिया है। कह रहे हैं कि अरे… अरे… हिंदुत्‍व सरकार है, हिंदुओं की बात करते हैं प्रधानमंत्री इसलिए मुस्लिमों पर अत्‍याचार का शिगूफा छोड़ा दिया गया है। ऐसी सोच पर तरस आता है।”
पुरे वीडियो से साफ़ पता चलता है मोदी भक्त ये एंकर ओवेसी के सवाल पर बोखला गई है जिसकी भड़ास वो अब फेस बुक पर निकाल रही है ।
पूरा वीडियो नीचे लिंक पर देखे।

Video link




Popular posts from this blog

बॉलीवुड मॉडल पार्वती माहिया ने क्यों कबूल किया इस्लाम। पढ़िए और शेयर कीजिये।

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मुस्लिम लड़की को हिन्दू बनाने वाले हिन्दू युवक ने अब खुद कबूल किया इस्लाम। जानिए क्यों। शेयर करे