योगी विधायक हुकुम सिंह ने मुस्लिम लड़को पर लगाया हिन्दू लड़कियों से रेप करने का आरोप।


मेरठ/शामली(सरफराज अली): कैराना के बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने अपनी ही सरकार को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। इस बार उन्होंने मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाते हुए विवादित बयान दिया है। एेसे में एक बात तय मानी जा रही है कि आने वाले दिनों में यह विवादित बोल न सिर्फ विरोधी दल बल्कि समुदाय विशेष भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल देगा। बता दें हुकुम सिंह पहले भी कैराना में पलायन का मुद्दा उठाकर चर्चा में आए थे।
शामली रेप मामले में दिया विवादित बयान
इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने केंद्र सरकार और योगी सरकार पर भी सवाल खड़े कर दिए है। दरअसल बीजेपी सांसद का ब्यान विगत दिनों शामली में बा्हल्मीकि समुदाय की युवती से रेप मामले में दिया गया। हुकुम सिंह का कहना है कि कुछ लोगों में इतनी हिम्मत है, इतना साहस है कि नाबालिग बच्ची को उठाते हैं, ले जाते हैं, दुष्कर्म करते हैं और वो आज होश में भी नहीं है। आखिर इसके पीछे क्या कारण है?
अल्पसंख्यक को सिखाया जा रहा गैंगरेप
सांसद के बोल यही नहीं रुके। आगे उन्होंने कहा कि अल्फ़संख्यक लोगो को दुष्कर्म और गैंगरेप करना सिखाया जाता है। वे भावनाएं भड़काकर माहोल बिगाड़ने का प्रयास करते है। उन्होंने कहा अल्पसंख्यक मोदी और योगी राज में भी नाबालिक लड़कियो को उठा ले जाते है और दुष्कर्म करते है।
भारत में ये घटना हो रही तो पाकिस्तान में हिंदुओं का क्या हाल होगा
साथ ही यह भी उन्होंने आगे कहा कि आप अनुमान लगाइए जब भारतवर्ष में ये घटना हो सकती है तो पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं का क्या हाल होगा। थोड़ा विचार करो इन लोगों के संस्कार ऐसे ही हैं। यही सिखाया जाता है इनको। तुम्हें करना ही करना ये है।” बता दें हुकुम सिंह के बयान से साफ है कि वो एक घटना के लिए पूरी कौम को जिम्मेदार मान रहे हैं। हुकुम सिंह के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बावजूद एक धर्म विशेष के लोग ऐसी वारदात कर रहे हैं।

मुस्लिम समुदाय को रेपिस्ट करार किया
इसी सिलसिले में बीजेपी सांसद शामली पहुंचे और युवती के परिजनों से मुलाकात की। यहां उन्होंने युवकों के समुदाय को रेपिस्ट करार दिया। उन्होंने कहा कि अगर ये लोग हिंदुस्तान में नहीं चूकते है तो पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ क्या करते होंगे। उन्होंने अपने में पूरा वक्त विशेष समुदाय पर निशाना साधा रहा।

Popular posts from this blog

बॉलीवुड मॉडल पार्वती माहिया ने क्यों कबूल किया इस्लाम। पढ़िए और शेयर कीजिये।

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मुस्लिम लड़की को हिन्दू बनाने वाले हिन्दू युवक ने अब खुद कबूल किया इस्लाम। जानिए क्यों। शेयर करे