नबी को अपशब्द कहने वाले अफसर को दिया मौलाना ने मुँहतोड़ जवाब। पढ़े पूरी खबर




 दिल्ली-भारत की खुफिया एजेंसी रा के पूर्व अधिकारी आरएसएन सिंह ने ईस्लाम धर्म के प्रवर्तक पैगम्बर मुहम्मद साहब के खिलाफ अपमानजनक टिप्पड़ी की है.
रॉ के पूर्व अधिकारी आरएसएन सिंह ने ये टिप्पड़ी टीवी चैनल टाइम्‍स नाउ पर केरल में हिंदू लड़कियों के कथित धर्मांतरण पर बहस के दौरान की थी.
आरएसएन सिंह द्वारा शो में पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ की गयी अभद्र टिप्पड़ी का video भी सोसल मीडिया पर वायरल हुआ है ,‘इस्‍लामिक स्‍टेट असाल्‍ट ऑन इंडिया एंड इंडियन इस्‍लाम’ नाम की किताब लिखने वाले आरएसएन सिंह ने पुरे शो में ईस्लाम को निशाने पर लिया,उनकी कई टिप्पड़िया बेहद अपमानजनक है.
वीडियो में आरएसएन सिंह साथी पैनलिस्‍ट को जवाब देते हुए पैगम्बर को बुड्डा कह रहे है.पैगम्बर मुहम्मद के अलावा उन्होंने हज़रत आयशा के बारे में भी अपमानजनक बाते कही.


आरएसएन सिंह ने हजरत आयशा को खलीफा अली और पैगम्बर मुहम्मद के पडपोते की मौत का ज़िम्मेदार बता दिया.आरएसएन सिंह की ये टिप्पड़ी पर सोसल मीडिया में काफी लोगो ने तीखी आलोचना की है,लोगों से सोशल मीडिया पर सिंह और चैनल की आलोचना करते हुए पोस्‍ट्स लिखी हैं.
बता दे आरएसएन सिंह को एक खुफिया विशेषज्ञ माना जाता है. वह भारतीय सेना और रॉ में काम कर चुके हैं. आरएसएन सिंह की टिप्पड़ीयो पर मौलाना अब्दुल रहमान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि टाइमनाउ अपने को न्यूज़चैंनल कहता है लेकिन ये न्यूज़चैंनल नही बल्कि एक धर्म विशेष के प्रति नफरत को भड़काने का काम करता है.
मौलाना ने दिया पूर्व खुफिया अधिकारी को जवाब 
अब्दुल रहमान कहते है कि भारत में कई और भी मुद्दे है लेकिन चाहे नोटबंदी से हुए नुक्सान की बात हो लेकिन इस चैंनल में ईस्लाम पर ही विशेषरूप से बहस होती है वही रॉ के पूर्व अधिकारी आरएसएन सिंह के टिप्पड़ी पर उन्होंने कहा कि पहले रॉ के पूर्व अधिकारी आरएसएन सिंह ये साबित तो करे किस प्रकार से हज़रत आयशा हजरत अली और पैगम्बर साहब के पडपोते की हत्या के लिए ज़िम्मेदार है तभी मैं इनको जवाब दे पाउँगा .
मौलाना अब्दुल रब ने कहा कि ये अधिकारी उसी संघ से निकला है जहाँ से जुड़े कुछ मुस्लिम नाम के लोग बकरीद केक काट के मनाते है और फर्जी प्रोपगंडा कहते है.
मौलाना ने कहा कि पूर्व अधिकारी को तमीज भी नही है बात कैसे की जाती है मुहम्मद साहब को अरबो मुस्लिम सम्मान देते है मोहब्बत करते है इसलिए उनको सोच समझ के बोलना चाहिए वही जब भारत में बहुसंख्यक लोग गाय को माँ कहते है तो हम सिर्फ उनकी भावना को ध्यान में रखते हुए बहुसंख्यक समाज के आस्था को ठेस ना पहुचे इसका ख्याल रखते है.
रॉ के पूर्व अधिकारी आरएसएन सिंह द्वारा हजरत आयशा के पैगम्बर मुहम्मद से शादी की उम्र के बारे में मौलाना ने कहा कि मुहम्मद साहब ने तो अपने से 15 साल बड़ी हजरत खदीजा से भी शादी की थी.उन्होंने कहा कि पैगम्बर मुहम्मद का किरदार हमारे लिए आदर्श है उन्होंने कई शादी हिकमत अमली के लिए की थी.



Popular posts from this blog

बॉलीवुड मॉडल पार्वती माहिया ने क्यों कबूल किया इस्लाम। पढ़िए और शेयर कीजिये।

रोहिंगय मुसलमानो की मदद के लिए तुर्क़ी ने किया बर्मा पर हमला। पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर: योगी ने लगाई उत्तर प्रदेश में इन जानवर की कुरबानी पर रोक। पढ़े पूरी खबर।

मौलाना मदनी ने दी योगी को चेतावनी कुरबानी में रुकावट बनने की कोशिश मत कर। पढ़े पूरा ब्यान

कट्टर संगठन तालिबान व अलक़ायदा बर्मा पर हमला करने को तैयार। पढ़े पूरी खबर

अलका ने कहा छेड़छाड़ करने वालो का लिंग काटो तो शाज़िया उतरी लिंग के बचाव में। पढ़े पूरी खबर

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हो रहा है मुसलमानों का कत्ले आम-- अमेरिका। पढ़े पूरी खबर

हिन्दू संगठनों ने पोस्टर लगाकर दी मुसलमानों को बकरा ईद ना मनाने की धमकी। अगर मनाई तो पढ़े पूरी खबर

मुस्लिम लड़की को हिन्दू बनाने वाले हिन्दू युवक ने अब खुद कबूल किया इस्लाम। जानिए क्यों। शेयर करे